Sunday , February 5 2023

CM योगी-SP के राष्‍ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की अचानक हुई मुलाकात पर गरमाई यूपी की स‍ियासत

यूपी के राजनीत‍िक गल‍ियारों में मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) से अख‍िलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा प्रो. रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) की मुलाकात ने स‍ियासी हलचल पैदा कर दी है। अख‍िलेश यादव से बढ़ी दूर‍ियों के बाद एक बार फ‍िर श‍िवपाल यादव ने इस मुलाकात पर ट्वीट कर तंज कसा। इतना ही नहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी इस मामले में अख‍िलेश यादव पर हमला करने से नहीं चूके।

श‍िवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने रामगोपाल का नाम लेकर अख‍िलेश पर साधा न‍िशाना

  • प्रसपा प्रमुख श‍िवपाल यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) से समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) की मुलाकात पर समाजवादी पार्टी पर तंज कसा।
  • श‍िवपाल यादव ने उस पत्र को भी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर सार्वजनिक कर दिया जिसे सोमवार को प्रो. रामगोपाल (Ram Gopal Yadav) मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) को सौंपकर आए थे।
  • इस पत्र के साथ शिवपाल ने ट्वीट किया… ‘न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों हैं? आजम खां साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम…और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?’

सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ से अचानक म‍िलने पहुंचे थे प्रो. रामगोपाल

  • सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) सोमवार को अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मिलने उनके आवास पहुंचे थे।
  • बाद में सामने आया कि मुख्‍यमंत्री ये मुलाकात के दौरान प्रो. रामगोपाल ने एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव एवं उनके भाई जुगेन्द्र सिंह यादव के उत्पीड़न का मामला उठाया था।
  • इस परिवार के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। रामेश्वर यादव प्रो. रामगोपाल के बेहद करीबी माने जाते हैं।

सपा ने इस मामले में ट्वीट कर दी थी सफाई

  • सपा ने इस मामले में सोमवार को ही ट्वीट कर कहा था कि प्रो. रामगोपाल यादव ने प्रदेश भर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा दर्ज हो रहे फर्जी मुकदमें व उत्पीड़न के संबंध में मुख्यमंत्री से बात की है।
  • समाजवादी पार्टी के इस ट्वीट के बाद ही श‍िवपाल यादव ने भी एक ट्वीट क‍िया। ज‍िसके बाद स‍ियासी गल‍ियारों में हलचल मच गई।
  • शिवपाल यादव ने प्रो. रामगोपाल का पत्र जारी क‍िया। ज‍िससे ये साफ हो गया कि वे केवल एटा के पूर्व विधायक के परिवार पर हो रहे उत्पीड़न को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।

अख‍िलेश बताएं क्‍या अब भाजपा की आत्‍मा रामगोपाल में घुस गई- ओपी राजभर

सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने प्रो. रामगोपाल की सीएम योगी से मुलाकात पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तंज कसा। उन्होंने कहा …अखिलेश बताएं कि क्या अब भाजपा की आत्मा प्रो. रामगोपाल यादव में घुस गई है? अखिलेश यादव किस तांत्रिक से अब प्रोफेसर साहब की झाड़-फूंक कराएंगे।

प्रो. रामगोपाल की सीएम से शिष्टाचार मुलाकात नही है बल्कि प्राण बचाओ मुलाकात है। उन्होंने कहा कि अब अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को बताएं कि यह मुलाकात किसलिए की गई थी। कहीं प्रोफेसर साहब की कोई कमजोर नस तो भाजपा सरकार के हाथ नहीं लग गई है?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com