Saturday , February 4 2023

पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने करंट के झटके देकर युवक की ली जान….

मुंबई के ठाणे में एक पति ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या कर दी। हत्या करने के लिए उससे बिजली के करंट का इस्तेमाल किया। ताकि हत्या का सबूत नष्ट कर सके। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

ठाणे थाना ग्रामीण क्षेत्र के एक पुलिस के ने शनिवार को कहा कि एक व्यक्ति को 26 वर्षीय एक युवक के अपनी पत्नी के साथ संबंध होने के संदेह में हत्या कर दी। पति ने बिजली के झटके देकर युवक को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि जयेश वालिम्बे का शव 22 जुलाई को मिला था। जांच में पाया गया कि आरोपी पुंडलिक वालिम्बे ने बिजली का झटका देकर उसकी हत्या की थी। उन्होंने कहा, “जयेश के परिजनों द्वारा खिनावली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही युवक की तलाश की जा रही थी।

शव मिलने के बाद परिजनों ने जयेश के शव की पहचान की। साथ ही पुंडलिक पर हत्या और सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर लिया है।

नौकर ने चुराई मालिक की अश्लील तस्वीर

वहीं एक अन्य मामले में मुंबई में एक पूर्व नौकर ने मालिक की अश्लील तस्वीर चुराकर उसकी पत्नी को व्हाट्सऐप पर भेजकर फिरौती की मांग की थी। आरोपित शख्स चार साल पहले दंपत्ति के घर में काम करता था। दंपत्ति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब चार साल पहले 2016 में वह डॉक्टर के घर से कीमती सामान की चोरी कर भाग गया था। घर में चोरी के खिलाफ दंपत्ति ने पुलिस में शिकायत की थी। आरोपित एम जियाबुद्दीन अजीज साल 2012 से 2016 तक पीड़ित दंपत्ति के खार स्थित आवास में काम करता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com