Sunday , February 25 2024

मछली पकड़ने गए दो सगे भाई समेत तीन युवकों की नदी में डूबने से मौत..

सरयू नदी में मछली पकड़ने गए दो सगे भाई समेत तीन युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई। शनिवार की देर रात तक वापस न आने पर परिवारजन ने तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिवारजन ने पुलिस की मदद लेकर रात भर युवकों की तलाश की, लेकिन तीनों युवकों का पता नहीं चल पाया। रविवार की सुबह युवकों के शव सरयू नदी से बरामद किए गए। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

टिकैतनगर थाने के ग्राम बेलखारा निवासी सलाउद्दीन अपने भाई कुतुबुद्दीन पुत्र ताजुद्दीन व दोस्त मोहम्मद कौसेन उर्फ इरफान पुत्र शाहिद अली के साथ गांव से कुछ दूर बह रही सरयू नदी में मछली का शिकार करने गए थे। शनिवार की देर रात तक घर वापस न आने पर तीनों के स्वजनों ने तलाश शुरू की। युवकों के दोस्तों ने मछली पकड़ने की बात बताई, तो परिजन सरयू किनारे पहुंचे। घरवालों ने टिकैतनगर पुलिस की भी मदद ली।

सरयू नदी पर पहुंचकर खोजबीन की। देर रात तक खोजबीन चलती रही, लेकिन तीनों युवकों का कोई पता नहीं चला। रविवार की सुबह से पुलिस गोताखोरों के साथ युवकों की तलाश में लग गई। कुछ ही देर में तीनों का शव सरयू नदी से बरामद हो गया।

तीन शवों को देखकर छाया मातमी सन्नाटा : शव मिलने के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। खासतौर पर ताजुद्दीन के दो पुत्रों की मौत से पूरा परिवार बेसुध हो गया। घटना को लेकर पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। दो सगे भाई और एक दोस्त की मौत से गांव में कोहराम मचा था, तो वहीं अन्य घरों में भी मातमी सन्नाटा छाया हुआ था। एक साथ तीन मौत से परिवारजन बेसुध थे।

मछली पकड़ने जाने के लिए परिजनों ने रोका था : स्वजन रो-रोकर कह रहे थे, कि सलाउद्दीन और कुतुबुद्दीन को मछलने पकड़ने से रोका था, लेकिन वह माने नहीं और बिना बताए चले गए। यदि दोनों भाई न जाते तो उनकी जान बच जाती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com