Sunday , May 19 2024

KRK ने जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर स्टारर को कहा-महाघटिया मूवी

बॉलीवुड के कलाकार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की नई मूवी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई के दिन बड़े परदे पर दस्तक देने में कामयाब हो चुकी है। बता दें कि ये सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। दोनों ही मूवी को मोहित सूरी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज होने के उपरांत से ही दर्शकों की ओर से इसे अच्छा रिस्पांस भी मिलने लगा है। हर कोई अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की ऑनस्क्रीन भिडंत देखने के लिए बहुत उत्साहित है।

ऐसे में अब खुद को क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट बताने वाले कमाल आर खान उर्फ KRK ने मूवी का रिव्यू कर दिया है। KRK ने जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर स्टारर को महाघटिया मूवी कहा है। KRK ने यहां तक कह डाला है कि मूवी को देखना वक़्त की बर्बादी है। KRK ने ट्वीट करते हुए बोला है कि, ‘पहली बार लड़ाई करने के लिए अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम आमने-सामने आते हैं और तभी इंटरवल हो जाता है। इसका मतलब साफ है कि ये समय की बर्बादी है। ये महाघटिया फिल्म है।’ केआरके इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘देशद्रोही से तो अच्छी ही होगी।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आपको सीक्वल में नहीं लिया इसका मतलब फिल्म घटिया है। वाह भाई…।’

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को शोभा कपूर, एकता कपूर, भूषण कुमार और क्रिशन कुमार के द्वारा  प्रोड्यूस किया गया है । मूवी का निर्माण टी-सीरीज और बालाजी मोशन पिक्चर्स ने मिलकर कर दिया है। खबरों का कहना है कि इस मूवी के लिए मोहित सूरी ने शुरुआत में अर्जुन कपूर के स्थान पर आदित्य रॉय कपूर को कास्ट किया था लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस होने की वजह से आदित्य ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com