Saturday , May 18 2024

अलीगढ़ में फ्लाइओवर के नीचे बस गिरने से 1 महिला की मौत और 25 लोग हुए घायल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शुक्रवार को फ्लाइओवर के नीचे बस पलट जाने से जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बस में करीब 30-40 यात्री सवार थे जिनमें से 25 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अलीगढ़ एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने मीडिया से बातचीत में कहा- हमें फर्रुखाबाद जा रही एक बस के फ्लाईओवर से गिरने की सूचना मिली। बस में लगभग 30-40 यात्री सवार थे। इनमें ले 25 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा अलीगढ़ के रोरावर इलाके में दिल्ली-कानपुर अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर हुआ। खचाखच भरी बस तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर फ्लाइओवर से नीचे गिरी। बस के नीचे गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए। इस दौरान चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने किसी तरह बस से लोगों को निकाला। सूचना मिलती ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और किसी तरह घायल यात्रियों को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में एडमिट करवाया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में से 5 यात्रियों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।


यूपी के बरेली में एक और सड़क हादसा हुआ है जहां हरिद्वार से गंगा जल लेकर लौट रहे एक परिवार की कार बरेली हाईवे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक कांवड़िये की मौत की खबर है वहीं सात लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com