Thursday , April 18 2024

कप्तान धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस स्टार प्लेयर को नहीं दिया एक भी मौका, MS Dhoni का माना जाता है खास

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली. भारतीय टीम के लिए कई स्टार प्लेयर्स ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन कप्तान शिखर धवन ने एक खिलाड़ी को वेस्टइंडीज टूर पर एक भी मौका नहीं दिया. जबकि ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर है. ये खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का खास माना जाता है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में कप्तान शिखर धवन ने ऋतुराज गायकवाड़ को एक भी मौका नहीं दिया है. जबकि गायकवाड़ कप्तान धवन के साथ ओपनिंग करने के बड़े दावेदार थे. ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं और वह महेंद्र सिंह धोनी के खास प्लेयर्स में गिने जाते हैं. फिर भी धवन ने इस प्लेयर को एक भी मौका नहीं दिया है. 

चंद गेंदों में बदल देते हैं मैच का रुख 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को आयरलैंड दौरे (Ireland Tour) पर भी मौका मिला था, लेकिन वह बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए थे. ज्यादातर मैचों में वह फिट नहीं होने की वजह से खेल नहीं पाते हैं. वह बैटिंग में बिल्कुल फ्लॉप नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. जब गायकवाड़ लय में थे तब उनकी बैटिंग रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसी थी. 

आईपीएल में रहे फ्लॉप 

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कमाल नहीं दिखा पाए. जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 368 रन बनाए हैं. आईपीएल के बाद अब टीम इंडिया में भी उनका बल्ला खामोश है. टीम में एक भी मौका ना मिलने की वजह से उनकी जगह खतरे में नजर आ रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com