Saturday , February 4 2023

इन बॉलीवुड फिल्मों में हॉट सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे ये एक्टर्स, डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी…

बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स की शुरुआत बरसों पहले से हो चुकी है। हीरो और हीरोइन के ये बेड सीन कभी तो दर्शकों को पसंद आते हैं, पर कभी इन्हीं इंटीमेट सीन्स के चलते फिल्में विवादों में घिर जाती हैं। खैर ये तो बात हुई दर्शकों की पर क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसे सीन करते वक्त एक्टर और एक्ट्रेसेस का क्या हाल होता होगा? जिन हॉट एक्ट्रेसेस को देखकर पूरा देश आहें भरता है, उनके साथ कैमरे पर रोमांस करना और खुद पर काबू करना कितना कठीन काम है। हालांकि कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं जो भावनाओं में बहकर बेकाबू हो जाते हैं।

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा का। फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के एक सीन में रणबीर को एवलिन को किस करना था। अब रणबीर कपूर अपने किस में इतना खो गए कि उन्हें डायरेक्टर के कट बोलने का भी ध्यान नहीं रहा।

रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण

‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी थी।  फिल्म के किसिंग सीन में दोनों इस कदर खो गए कि लोगों को उन्हें रोकना पड़ा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस

ए जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस के बीच ऐसा ही एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। पर ये दोनों स्टार्स इस सीन को रियल समझकर इतना खो गए कि इन्हें डायरेक्टर साहब के कट बोलने की आवाज भी नहीं सुनाई दी।

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित

फिल्म दयावान को माधुरी दीक्षित की सबसे बोल्ड फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी के बीच कुछ हॉट सीन शूट होने थे। दोनों रोमांस में ऐसे मशगूल हुए कि बिना किसी की परवाह किए सीन दे रहे।

विनोद खन्ना-डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया को फिल्म प्रेम धर्म में एक बेहद ही बोल्ड किसिंग सीन देना था। ये दोनों ही एक दूसरे में इतना खो गए कि डायरेक्टर के रोकने के बाद भी दोनों किस करते ही रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com