Sunday , May 19 2024

मिनी ट्रक की जांच में मिला 260.350 किलोग्राम गांजा, एनसीबी ने पकड़ा

नार्कोटिक्स कंटोल ब्यूरो (एनसीबी) इंदौर ने मंगलवार को 260 किलोग्राम गांजा की खेप लेकर जा रहे तस्कर को पकड़ा। तस्कर उज्जैन से यह गांजा ट्रांसफार्मर में छुपाकर ला रहे थे। एनसीबी अधिकारी के अनुसार गांजे की यह खेप उज्जैन से होकर ओडिशा जा रही थी। मिनी ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मिनी ट्रक में गांजे की खेप जा रही है। उक्त मिनी ट्रक की जांच की गई तो इसमें ट्रांसफार्मर में 260.350 किलोग्राम गांजा मिला।

जप्त गांजे को भूरे रंग के टेप में लपेटा गया था। ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह गांजा राजस्थान के कोटा से ओडिशा जा रहा था। प्रदेश में गांजा की तस्करी बढ़ती जा रही है और विभिन्न वाहनों के जरिये सड़क मार्ग से गांजे की तस्करी हो रही है। इस साल एनसीबी इंदौर की भारी मात्रा में मादक पदार्थों की बरामदगी से संबंधित यह 13वीं कार्रवाई है। हिरासत में और पूछताछ की जा रही है।

सोनिया गांधी से पूछताछ और राहुल गांधी की गिरफ्तारी के खिलाफ उग्र प्रदर्शन

कांग्रेस की प्रमुख सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ और राहुल गांधी की गिरफ्तारी को लेकर शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमकर हंगामा चालू है। इसके विरोध में शहर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन किया। इसे लेकर पुलिस को युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ बलप्रयोग भी करना पड़ा। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के ईडी आफिस के मुख्य गेट के आगे प्रदर्शन किया और जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने मुख्य गेट पर लगी नेमप्लेट पर कालिख पोत दिया।

दरअसल नई दिल्ली में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी की ईडी के दफ्तर में दूसरी बार पूछताछ के लिए जाना था। इसे लेकर राहुल गांधी ने सरकार और एजेंसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com