Saturday , May 25 2024

कल्याणपुर में पसंदीदा सूट पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद दो बहनों ने पी डाई, इलाज के दौरान हुई मौत तो दूसरी की हालत गम्भीर

कल्याणपुर में पसंदीदा सूट पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद बड़ी बहन ने डाई पी ली। इधर, स्वजन ने उसे इलाज के लिए एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घटना के बाद आत्मग्लानि महसूस कर रही छोटी बहन ने भी डाई पी ली। जिसे उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बड़ी बहन की मंगलवार सुबह मौत हो गई। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया।

कल्याणपुर के विक्रम नगर निवासी सुशीला गौतम दिल्ली पब्लिक स्कूल में काम करती हैं। उनकी 22 वर्षीय बेटी कंचन का शनिवार रात अपनी छोटी बहन प्रिया से पसंदीदा सूट पहनने को लेकर विवाद हो गया। विवाद से आहत कंचन ने देर रात डाई पी ली। हालत बिगड़ने पर स्वजनों ने उसे एलएलआर अस्पताल (हैलट) में भर्ती कराया।

जिसके बाद आत्मग्लानि के चलते प्रिया ने भी सोमवार दोपहर डाई पी ली। जिसे स्वजनों ने नया शिवली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि बड़ी बहन कंचन की मंगलवार सुबह एलएलआर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस को मौके पर भेज विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com