Sunday , February 25 2024

हरदोई में तैनात इस सिपाही ने शादी का झांसा देकर फालोअर की पुत्री का किया शारीरिक शोषण, FIR दर्ज

 टड़ियावां कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने शादी का झांसा देकर फालोअर (जो पुलिस लाइन और थानों पर खाना बनाते हैं) की पुत्री का शारीरिक शोषण किया। शादी की बात न बनने पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित सिपाही पर पुलिस एफआइआर दर्ज कर लिया गया है।

बाराबंकी के थाना देवा शरीफ के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह हरदोई जिले के एक थाने पर फालोअर है। आरोप है कि पुत्री को टड़ियावां कोतवाली में तैनात सिपाही आशीष यादव ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक शोषण किया। सिपाही के भाई चरणजीत यादव ने भी शादी का भरोसा दिलाया था। इसके बाद आरोपित सिपाही उनकी पुत्री को अपने साथ लेकर जाता था और शारीरिक शोषण करता था।

कई महीनों के बाद जब उन्होंने पुत्री से शादी के लिए कहा तो सिपाही के भाई ने दहेज में कार की मांग की। कार देने में वह असमर्थ थे। इसके बाद विभाग को शिकायती पत्र दिया। शिकायत पर सिपाही ने शादी करने की बात कही, इस पर उन्होंने शिकायत वापस ले ली। शिकायत वापस लेते ही सिपाही ने शादी से मना कर दिया। सीओ हरियावां ने बताया कि फालोअर की पुत्री को शादी का झांसा देकर सिपाही ने शारीरिक शोषण किया था। पूरे मामले की जांच कर सिपाही पर एफआइआर दर्ज की गई है और पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

युवती को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, 20 लाख रुपये ठगे : बेनीगंज क्षेत्र की एक युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने और 20 लाख रुपये ठगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत एएसपी पश्चिमी से की। एएसपी पश्चिमी के निर्देश पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी कुछ साल पहले कानपुर में हुई थी। वह वर्ष 2018 में कानपुर में रहकर एक कालेज से एएनएम का कोर्स कर रही थी। इस दौरान वह अपनी सहेलियों के साथ एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी, जहां उसकी मुलाकात नई दिल्ली के खानपुर देवली रोड के रहने वाले धर्मवीर गुर्जर से हुई।

सहेलियों के साथ धर्मवीर ने उसकी भी फोटो खींच ली। वर्ष 2021 में धर्मवीर ने फोटो एडिट कर पति को भेजने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित अपने चार साथियों के साथ संडीला आया और बेनीगंज रोड पर बुलाया, जहां पर अपने साथियों से भी दुष्कर्म कराया।

आरोप है कि आरोपित ने ब्लैकमेल करते हुए 20 लाख रुपये व जेवर भी ले लिए। विरोध पर आरोपित ने एडिट फोटो और वीडियो पति को भेज दिए। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली है। पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com