Friday , July 19 2024

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा ‘भाबीजी घर पर हैं’ के मलखान का आखिरी वीडियो….

‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान का शनिवार अचानक निधन हो गया. जैसे ही ये खबर सामने आई पूरी इंडस्ट्री समेत फैंस को सदमा लगा. दीपेश भान का शनिार को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है. अब एक्टर का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो  रहा है. हम बात कर रहे हैं दीपेश भान के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की है. दीपेश के इस वीडियो के देखने के बाद साफ है कि वो जाते-जाते भी अपने फैंस को खूब हंसा गए. 

दीपेश भान का आखिरी वीडियो 

दीपेश शो में मलखान के किरदार में नजर आते थे. दीपेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. अपने पोस्ट के जरिए अक्सर फैंस के साथ जुड़े रहते थे. दीपेश ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी ऐसा ही कुछ किया था. अब दीपेश का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपेश महिलाओं की एक आदत के बारे में बड़े ही मस्करे अंदाज में बात कर रहे हैं. यहां देखिए दीपेश का वीडियो: 

मलखान का ज्ञान के वायरल वीडियो

दीपेश ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 3 दिन पहले शेयर किया था. जिसमें वह अपने किरदार ‘मलखान’ में लोगों को मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे थे.वह पोस्ट में औरतों के बीच बातचीत और गॉसिप के बारे में बताते नजर आ रहे थे. दीपेश ने अपनी रील शेयर करते हुए लिखा- मलखान क्या ने ज्ञान दे दिया. भगवान आपका भला करे.

सदमे में पत्नी और बेटा

आपको बता दें कि बीते दिन दीपेश का अचानक निधन हो गया था. एक्टर अपने पीछे पत्नी और 1 साल का बच्चा छोड़ कर गए हैं. दीपेश के निधन से उनके शो की पूरी टीम शॉक्ड में है. दीपेश के अंतिम संस्कार पर उनकी पत्नी और बेटा सदमे में दिखाई दिया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com