Friday , January 27 2023

प्रतापगढ़ में नाबालिगों के ताबड़तोड़ फायरिंग करने के प्रकरण में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

प्रयागराज मंडल के प्रतापगढ़ में बुजुर्ग की मौजूदगी में नाबालिगों के फायरिंग मामले में पुलिस तत्काल एक्शन में आ गई। फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रतापगढ़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उस रायफल को भी बरामद किया गया है, जिससे ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही थी।

प्रतापगढ़ के एएसपी एसपी सिंह ने बताया कि कंधई के इब्राहिमपुर गोपालपुर इलाके से वायरल वीडियो में दो आरोपियों के स्वामित्व वाली रायफल से कई राउंड फायरिंग का वीडियो वायरल होने के मामले का तत्काल संज्ञान लिया गया। इस मामले में इंताजार हुसैन और गुलजार हुसैन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी ने बताया कि इनके साथ रायफल भी बरामद की गई है।

प्रतापगढ़ जनपद का एक वीडियो गुरुवार को तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों को भी परेशानी बढ़ गई। इस वीडियो में दिख रहा था कि सऊदी के शेख की वेशभूषा वाला एक शख्स कुछ लोगों को रायफल से फायरिंग करने की ट्रेनिंग दे रहा है। फायरिंग करने वालों में नाबालिग शामिल थे। वीडियो में दिख रहा है कि एक के बाद एक खुलेआम फायरिंग की जा रही है। पुलिस मामले में एक्शन में आ गई है।

प्रतापगढ़ जनपद में कंधई के एक गांव में आयोजित शादी समारोह में यह शेख आया था। उसने युवकों को रायफल चलाने की ट्रेनिंग दी,जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। यह वीडियो चार दिन पहले का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में शेख की वेशभूषा वाले एक शख्स के साथ ही बुजुर्ग रायफल में कारतूस लोडकर युवकों को फायरिंग करने की ट्रेनिंग दे रहा है। इसमें कई नाबालिग भी थे। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। एसओ दिलीपपुर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो गोपालपुर गांव का है आरोपितों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। इस तरह से फायरिंग करने पर पाबंदी है। यह जोखिम भरा है। ऐसी फायरिंग में किसी को गोली लग सकती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com