Saturday , June 3 2023

ऑस्ट्रेलिया के टी20 मैक्स टूर्नामेंट के शुरुआती सीजन में खेलेंगे चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी

भारत के दो तेज गेंदबाज चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में शुरू हो रही टी20 मैक्स टूर्नामेंट के शुरुआती सीजन में खेलेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए सकारिया खेलते हैं, जबकि मुकेश चौधरी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा हैं। सकारिया और चौधरी दोनों ने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

ये दोनों खिलाड़ी ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच आदान-प्रदान प्रोग्राम के तहत ब्रिसबेन में समय बिताएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, ”एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच खिलाड़ियों और कोचिंग का आदान-प्रदान लगभग 20 सालों से चल रहा है। यह पिछले कुछ सालों में कोरोना वायरस के कारण रुका था लेकिन इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के साथ फिर से शुरू हो रहा है।’

18 अगस्त से शुरू होगा टूर्नामेंट

सकारिया ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था जबकि चौधरी ने इस साल के आईपीएल में 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे।  ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट में सकारिया सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे, जबकि 26 वर्षीय चौधरी विन्नम-मैनली का प्रतिनिधित्व करेंगे। टूर्नामेंट में भाग लेने के अलावा दोनों भारतीय गेंदबाज ‘बूपा नेशनल क्रिकेट सेंटर’ में ट्रेनिंग लेंगे और ‘क्वींसलैंड बुल्स’ के सीजन पूर्व तैयारियों में भी शामिल होंगे। टी20 मैक्स टूर्नामेंट का आयोजन 18 अगस्त से 4 सितंबर तक किया जाएगा। इसका फाइनल एलन बॉर्डर फील्ड में खेला जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com