Thursday , March 30 2023

बार्सिलोना से इंग्लैंड की राजधानी लंदन के लिए रवाना हुई इंडियन वुमन हॉकी टीम

इंडियन वुमन हॉकी टीम सोमवार सुबह बार्सिलोना से इंग्लैंड की राजधानी लंदन के लिए रवाना हो चुकी है। टीम लंदन से नॉटिंघम जाएगी जहां वह 23 जुलाई को बर्मिंघम रवाना होने से पूर्व राष्ट्रमंडल खेलों के लिए अभ्यास करने वाली है। इंडिया एक जुलाई से 17 जुलाई के बीच खेले गए FIH  वुमन वर्ल्ड कप 2022 में चीन के साथ नौंवे स्थान पर बनी हुई थी। टीम की कप्तान सविता पूनिया ने कहा कि वह राष्ट्रमंडल खेलों में इस फॉर्म को बदलने के लिये तत्पर हैं। 

उन्होंने बोला है कि ‘दुर्भाग्यवश हम एफआईएच महिला हॉकी वर्ल्ड कप स्पेन एवं नीदरलैंड 2022 में अपनी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल सके, लेकिन हम राष्ट्रमंडल खेलों में अपनी फॉर्म को बदलने के लिये तत्पर है। हमारे पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों के संतुलन के साथ एक बेहतरीन स्क्वाड भी है। हम राष्ट्रमंडल खेलों में अपने पिछले प्रदर्शन को पीछे छोड़कर शुरुआत करने वाले हैऔर मुझे यकीन है कि हम प्रतियोगिता की बेहतरीन टीमों का मुकाबला कर पाएंगे।’ 

सविता ने बोला है कि ‘हमें अपने खेल के कुछ पहलू सुधारने की ज़रूरत है और हम राष्ट्रमंडल खेलों से पहले उसपर ध्यान देने वाले है। मुझे लग रहा है कि हम अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन अपने खेल में कुछ बदलाव करके हम नियमितता के साथ मैच भी जीत चुके है।’ इंडियन वुमन हॉकी टीम बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेल 2022 में 29 जून को अपने पहले मुकाबले में घाना का सामना करने वाली है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com