Monday , April 22 2024

82 की आयु में पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड के दिग्गज गजल गायक भूपिंदर सिंह

बॉलीवुड के दिग्गज गजल गायक भूपिंदर सिंह का सोमवार को देहांत हो गया है। 82 की आयु में भूपिंदर के निधन से इंडस्ट्री और फैंस के मध्य शोक की लहर दौड़ चुकी है। वहीं उनके परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है। भूपिंदर कई दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे और कोरोना से जूझ रहे है। ऐसे में परिवार ने देर रात ही उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है। सिंगर के अंतिम संस्कार की तस्वीरें देख फैंस बहुत भावुक हो रहे हैं।

उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लाया गया, जहां वे पंचतत्व में विलीन हो चुके है।  मीडिया के ट्वीट के मुताबिक- मशहूर गायक भूपिंदर सिंह का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए मुंबई के श्मशान घाट पर लाया गया था। भूपिंदर सिंह लंबे वक़्त से बीमार चल रहे थे। उनकी पत्नी मिताली सिंह ने कहा कि वह बीते 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका देहांत हो गया। इसके साथ ही मीडिया ने दिग्गज के अंतिम संस्कार की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें भूपिंदर का परिवार रोते-बिलखते हुए उन्हें अंतिम विदाई देता दिखाई दिया।

सिंगर के परिजनों के अलावा उनके अंतिम संस्कार में अभिनेता-कॉमेडियन सुनील पॉल, प्लेबैक सिंगर शाहिद माल्या और गोल्डी बहल सहित अन्य कई हस्तियां भी आई हुई थी। बता दें भूपिंदर ने ऑल इंडिया रेडियो से अपने करियर की शुरुआत कर दी है। भूपिंदर को चेतन आनंद की मूवी ‘हकीकत’ में मोहम्मद रफी, तलत महमूद और मन्ना डे के साथ ‘होके मजबूर मुझे उसने बुलाया होगा’ गाने का खास अवसर दिया। सिंगर ने खैय्याम की मूवी ‘आखिरी खाट’ में सोलो गाया और प्लेबैक सिंगिग में फेमस हो चुके है। जिसके उपरांत उन्होंने ने ‘मौसम’, ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘आहिस्ता आहिस्ता’, ‘हकीकत’ जैसी कई अन्य फिल्मों के गाने गाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com