Monday , April 22 2024

बिहार के सीतामढ़ी जिले में नूपुर शर्मा का सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाने पर युवक को मारा चाकू, दो गिरफ्तार

बिहार के सीतामढ़ी जिले में बीजेपी से निष्कासित नूपुर शर्मा का सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाने पर युवक पर चाकू से हमले की खबर आई है। मामला जिले के नानपुर थाना इलाके का है। घायल युवक अंकित झा डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती है। युवक ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि 15 जुलाई को चाय दुकान पर कुछ लोग आए और उससे उससे पूछा कि क्या वह नूपुर शर्मा का समर्थक है? अंकित ने हां कहा तो हमलावरों ने पहले हाथापाई की और फिर चाकू से उसके पेट एवं कमर से 6 वार कर दिए। अंकित ने उसी वक्त दो हमलावरों को पकड़ लिया लेकिन करीब 25 लोगों की भीड़ आई और उन्हें छुड़ा ले गई।

अंकित का कहना है कि हमलावरों से उसकी कोई जान पहचान नहीं है। मामले में चार युवक गोड़ा उर्फ गुलाब रब्बानी, मोहम्मद नेहाल, मोहम्मद हेलाल और मोहम्मद बेलाल को आरोपी बनााय गया है। इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पुलिस ने नूपुर शर्मा एंगल से इनकार कर दिया है।

सीतामढ़ी एसपी के मुताबिक अंकित के भाई आशीष कुमार झा ने एफआईआर में नूपुर शर्मा को लेकर हुए विवाद का कोई जिक्र नहीं किया। अंकित के मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद नशे में 4-5 लोगों ने वारदात को अंजाम दे दिया। यह वारदात 15 जुलाई को हुई लेकिन अब शरारती तत्व इसे सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश कर रहे हैं। मामले की जांच कर उनकी पहचान की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

नानपुर एसएचओ ने भी कहा कि अंकित सड़क किनारे दुकान पर खड़ा था। तभी वहां उसका सिगरेट का धुआं छोड़ने को लेकर हमलावरों से झगड़ा हो गया। तभी गोड़ नाम के एक शख्स ने पीछे से उसकी पीठ में चाकू से वार कर दिया। स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए। पुलिस ने अंकित के बयान भी लिए, उसमें नूपुर शर्मा का कोई जिक्र नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com