Thursday , April 18 2024

पहली बार सोलो एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएंगी अभिनेत्री तारा सुतारिया…

तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म के लिए एक गाना भी गाया और इसी के साथ ये उनका सिंगिग डेब्यू भी था। अब तारा को एक और बड़ी खुशखबरी मिली है, एक्ट्रेस को अपनी पहली लीड फिल्म मिल गई है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत करने वाली तारा ने अब तक जो भी फिल्में की हैं उनमें वे किसी न किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर करती आई हैं, लेकिन अब तारा फिल्म में मेन लीड के रुप में नजर आएंगे। स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज ने तारा सुतारिया के साथ 18 अप्रैल को अपने अगले प्रोजेक्ट ‘अपूर्वा’ की घोषणा की है। तारा स्टारर इस फिल्म को निखिल नागेश भट निर्देशित करेंगे।

jagran

अपूर्वा की भूमिका निभाने वाली तारा सुतारिया कहती हैं, “मैं इससे बेहतर स्क्रिप्ट के लिए डिमांड नहीं कर सकती थी और एक यंग एक्ट्रेस के रूप में अपूर्वा की भूमिका निभाने के लायक होने पर मुझे गर्व है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका धैर्य और शक्ति कमाल की है, और मैं एक ऐसी युवा महिला की भूमिका निभाने के लिए अपनी जर्नी शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, जिसका दिमाग और हिम्मत ही उसे हर मुश्किल में जिंदा रखते हैं।”

सिने1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी ने कहा, ”जब मैंने ‘अपूर्वा’ सुनी, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि इस कहानी को दर्शकों तक पहुंचने की जरूरत है। मेरा मानना ​​है कि तारा बेहद प्रतिभाशाली हैं और निखिल भट द्वारा अभिनीत इस थ्रिलर में उन्हें पेश करना रोमांचक होगा। इस कहानी को पर्दे पर लाने के लिए स्टार स्टूडियोज और पूरी टीम के साथ सहयोग करना बहुत मजेदार रहा है।”

निर्देशक निखिल नागेश भट कहते हैं, “मैं मुराद भाई द्वारा मुझ इस तरह की अनूठी कहानी को निर्देशित करने का अवसर दिए जाने के लिए सराहना करता हूं। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर देगी। मैं स्टार स्टूडियो के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं और पूरी प्रक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं!”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com