Friday , January 27 2023

इंडिया की अंजुम मोदगिल ने निशानेबाजी वर्ल्ड कप की महिला 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन स्पर्धा में अपने नाम किया कांस्य मेडल

इंडिया की अंजुम मोदगिल ने रविवार को यहां ISSF  निशानेबाजी वर्ल्ड कप की महिला 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन स्पर्धा में कांस्य मेडल अपने नाम किया है। अंजुम फाइनल में 402.9 अंक के साथ तीसरे नंबर पर आ गई है। उन्होंने नीलिंग में 100.7, प्रोन में 101.6 और स्टैंडिंग पोजीशन में 200.6 अंक जुटाए।  जर्मनी की अन्ना जेनसन ने गोल्ड जबकि इटली की बारबरा गैमबारो ने सिल्वर मेल्ड जीत लिया था। अंजुम ने 2018 चांगवन वर्ल्ड कप में सिल्वर मेडल  जीत लिया था। इंडिया चार स्वर्ण, 5 रजत और दो कांस्य पदक सहित कुल 11 पदक के साथ पदक तालिका में शीर्ष पर चल रहा है। 

इसके कुछ समय पहले खबरें आई थी कि भारत ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन टीम स्पर्धा में रजत पदक जीता। आइए हम बताते हैं कि भारत पोलैंड के खिलाफ अंतिम हार और रजत पदक हासिल करने में सक्षम है। टीम प्रतियोगिता के लिए भारतीय महिला पक्ष, जिसमें खेल निशानेबाज अंजुम मौदगिल, श्रेया सकसेना और गायत्री नित्यानंदम शामिल हैं। 

हमें साझा करें कि भारतीय राइफल निशानेबाज तिकड़ी पोलैंड की टीम से हार गई, जिसमें अंतिम चरण में स्टैंकिविक्ज़ अनीता, कोचान्स्का नतालिया और स्ज़ुट्को अलेक्जेंड्रा 43-47 के अंतर से शामिल थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रजत पदक को राइफल स्पर्धा में शानदार खेल निशानेबाज तिकड़ी हासिल करने के बाद, भारत ने नई दिल्ली में चल रहे आईएसएसएफ शूटिंग विश्व कप 2021 में अब तक अपने पदक को 20 तक पहुंचाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com