Saturday , February 4 2023

रिश्ते के फूफा ने किशोरी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गर्भवती होने पर घरवालों को हुई जानकारी, पीड़िता ने बेटे को दिया जन्म

रिश्ते में फूफा लगने वाला युवक करीब एक साल से किशोरी को हवस का शिकार बनाता रहा। अपनी बुआ के घर गई किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा। अचानक तबीयत खराब होने पर स्वजन किशोरी को अस्पताल ले गए तो डॉक्टर की बात सुनकर उनके होश उड़ गए। किशोरी गर्भवती थी और रविवार की सुबह उसने स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर तिंदवारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की गई है।

पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मजरे में रहने वाला रिश्तेदार छोटू का घर आना जाना था। 29 सितंबर 2021 को वह पत्नी के साथ खेतों पर गए थे और दोपहर में घर आए छोटू ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। अक्टूबर 2021 को बेटी बुआ के घर बबेरू गई थी और वहां वह एक माह तक रही। इस दौरान छोटू ने शादी का झांसा देकर बेटी से कई बार दुष्कर्म किया। धमकी के डर से बेटी ने यह बात किसी को नहीं बताई। 13 जुलाई को बेटी की तबीयत खराब होने पर अस्पताल ले गए तो उसके गर्भवती होने का पता चला। इसके बाद सारी बात सामने आई। रविवार की सुबह किशोरी ने सरकारी अस्पताल में स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

जेल में हैं आरोपित के पिता व भाई : गर्भवती होने की जानकारी के बाद पीड़िता के पिता व मां आरोपित के घर पहुंचे तो शादी से इन्कार करते हुए धमकी देकर भगा दिया गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि छोटू के पिता और भाई दबंग प्रवृत्ति के हैं और जेल में बंद हैं। उसके परिवार वाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। तिंदवारी प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बबेरू भेजी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com