Friday , January 27 2023

शादी के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगी रणबीर-आलिया की पहली ‘फाइट’, करण जौहर कर रहे फिल्म का निर्देशन….

शादी के बाद अक्सर कपल्स के बीच फाइट की खबरें सुनने को मिलती हैं लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टक्कर लेने जा रहे हैं। खबर है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक ही तारीख पर रिलीज हो सकती हैं। लव रंजन और करण जौहर दोनों ही 10 फरवरी की तारीख फाइनल करना चाहते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे मिया-बीवी
क्योंकि दोनों ही फिल्में लव स्टोरीज हैं तो ऐसे में मेकर्स को वैलेंटाइन वीक से ठीक पहले अपनी फिल्मों को रिलीज करना मुफीद लग रहा है। फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी लीड रोल में नजर आएगी वहीं लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। लव रंजन की फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते रहे हैं।

लंबे वक्त बाद निर्देशक की कुर्सी पर करण
आलिया भट्ट की फिल्म कई मायनों में खास है और इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर कर रहे हैं। पूरे सात साल बात करण जौहर ने फिर एक बार निर्देशक की कुर्सी पकड़ ली है। देखना होगा कि वो लव रंजन की फिल्म के आगे कितना टिक पाते हैं।

लव रंजन से मुकाबला कर पाएंगे करण जौहर?
बता दें कि लव रंजन को ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। कार्तिक आर्यन को एक्टर से स्टार बनाने तक का सफर लव रंजन ने ही अपनी फिल्मों के जरिए तय करवाया है। इसीलिए लव रंजन की फिल्मों को हल्के में लेना बिलकुल भी ठीक नहीं होगा। लेकिन देखना होगा कि पोस्टर्स पर दोनों मेकर्स रिलीज डेट क्या लगाते हैं। क्योंकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट वही होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com