Saturday , May 18 2024

 इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने नहीं दिया इन 2 खतरनाक ऑलराउंडर्स को मौका

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 2 खतरनाक ऑलराउंडर्स को मौका नहीं दिया है. ये प्लेयर्स चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं फिर भी कप्तान रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को मौका नहीं दे रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर खड़ी है. तीसरा वनडे मैच 17 जुलाई से खेला जाएगा. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ दोनों वनडे मैचों में प्लेइंग इलेवन में स्टार खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को मौका नहीं दिया है. जबकि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह कातिलाना गेंदबाजी में माहिर हैं और निचले क्रम पर विस्फोटक बैटिंग से टीम की जीत में योगदान दे सकते हैं. शार्दुल के पास वह कला है कि वो टीम इंडिया को हारे हुए मैच जिता सकते हैं. शार्दुल ने ऐसा आईपीएल में करके दिखाया कि जब वह अपनी लय में हों तो कितने खतरना साबित हो सकते हैं. 

रवींद्र जडेजा की ले सकते हैं जगह

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले दोनों वनडे मैचों में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कमाल नहीं दिखा पाए हैं. फिर भी कप्तान रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल (Axar Patel) को मौका नहीं दिया है. अक्षर अपना ओवर बहुत ही जल्दी पूरा कर लेते हैं. वनडे क्रिकेट में उनके 10 ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. उनके पास वह कला है कि किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा स्टार रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को मौका दे सकते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com