Saturday , May 18 2024

लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली, अब फॉर्म में आने के लिए किया ये बड़ा काम

Virat Kohli: विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. रविवार को होने वाले तीसरे वनडे मैच के बाद वह आराम करेंगे. कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर बाहर है. कोहली का मानसिक रूप से अच्छे से नहीं हैं. अब कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. वह अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ लंदन में रहेंगे. इसलिए वह एक महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे. 

कोहली ने लिया ब्रेक 

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका पहले ही लंदन में हैं. कोहली का परिवार भी उनके साथ होगा. विराट कोहली के टीम में रहने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. पिछले ढाई साल से वह इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. टीम के साथ वह एशिया कप 2022 के लिए वापसी करेंगे. 

वेस्टइंडीज दौरे से मिला आराम 

विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे पर से पूरी तरह से आराम दिया गया है. अब जब वह परिवार के साथ रहेंगे, तो मानसिक रूप से उबर सकते हैं.  उन्होंने अपनी पत्नी के साथ लंदन में कीर्तन में भाग लेने के लिए आध्यात्मिक मदद भी मांगी है. हर खिलाड़ी के दौर में ये पल आता है जब वह खराब फॉर्म से जूझता है. इनमें सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, राहुल द्रविड़ और हर दूसरे क्रिकेटर से गुजरे हैं. 

कोहली को पानी होगी लय 

विराट कोहली बड़े स्तर के खिलाड़ी हैं. उन्हें लय में आने के लिए बस एक बड़ी पारी की जरूरत है. उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सके. वह टीम इंडिया की सबसे बड़े मैच विनर हैं. कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा का उन्हें समर्थन प्राप्त है. उन्हें बस ऑफ साइड से बाहर जाती हुई गेंदों को छोड़ने की आवश्यकता है, जिस पर आउट हो रहे हैं. विराट कोहली के नाम 70 शतक दर्ज हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com