Thursday , March 28 2024

स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे छात्र पर युवकों ने किया हमला, स्‍थानीय लोग ने एक को दबोचा 

 स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे एक छात्र पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। घायल अवस्था में युवक को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहीं हमला करने वालों में एक को स्‍थानीय लोग ने पकड़ ल‍िया है।

स्‍कूल के अन्‍य छात्र पहुंचे तो भाग गए हमलावर

भारत विहार ऋषिकेश निवासी उमेद अली (17 वर्ष) आवास विकास स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा का छात्र है। गुरुवार को स्कूल की छुट्टी के बाद उमेर अली अपने घर लौट रहा था। स्टेडिया फैक्ट्री के पास 10-12 युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इस बीच स्कूल के अन्य छात्र भी वहां पहुंच गए जिसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। एक हमलावर को स्थानीय नागरिकों ने धर दबोचा है। हमलावर युवकों ने छात्र पर डंडे और ईंट से वार किया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। विद्यालय के अन्य छात्रों ने उसे राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया, जहां युवक का उपचार जारी है।

कुछ समय पहले हुई थी कहासुनी

उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर एक युवक को हिरासत में ले लिया है। घायल छात्र उम्मीद अली ने बताया कि हमलावर युवकों में से कुछ युवक उसके मोहल्ले के हैं। कुछ समय पहले किसी बात को लेकर युवकों के साथ उसकी कहासुनी हुई थी। मगर, उसके बाद उनके बीच कोई विवाद नहीं हुआ था। गुरुवार को अचानक ही उन्होंने बिना किसी बात के उस पर हमला कर दिया।

वृद्धा की मौत के मामले में तीन दिन बाद पुलिस के हाथ खाली

घनसाली: घनसाली और चमियाला में लापरवाही से दोपहिया चलाने वाले चालक राहगीरों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं, लेकिन पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। बीते सोमवार को रण गांव निवासी शौकानी देवी को एक बाइक सवार ने सड़क पर टक्कर मार दी।

इसके बाद महिला की अस्पताल में मौत हो गई थी। तीन दिन बाद भी घनसाली पुलिस बाइक सवार के बारे में कोई सुराग नहीं जुटा पाई। जबकि चमियाला बाजार में तीन- तीन सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। पिछले साल भी केमरा गांव के पास एक बाइक सवार ने एक शिक्षक को टक्कर मार दी थी । उस बाइक सवार को भी पुलिस नहीं पकड़ पाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com