Friday , January 27 2023

कानपुर में शिक्षक का शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, डस्टबिन में की टॉयलेट और शिक्षिकाओं से छींटाकशी

 उन्नाव के स्कूल में शिक्षामित्र का मामला अभी ठंड भी नहीं पड़ा था कि अब कानपुर के घाटमपुर के प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक की हरकत ने महकमे को शर्मसार कर दिाय है। सजेती क्षेत्र के समुही भटपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय में गुरुवार की सुबह इंचार्ज शिक्षक ने डस्टबिन में टायलेट कर दी और टोकने पर शिक्षिकाओं से छीटाकंशी के साथ अभद्रता की। छात्र-छात्राओं से भी बदतमीजी करने पर उसे कक्षा में बंद कर दिया। बाद में स्कूल आई पुलिस के हवाले उसे कर दिया। जानकारी के बाद बीएसए ने भी विद्यालय पहुंचकर छानबनी शुरू की है। 

घाटमपुर के सजेती क्षेत्र के समुही भटपुरवा गांव में एक परिसर में ही प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय हैं। प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका प्रियंका तिवारी हैं और उच्च प्राथमिक विद्यालय में इंचार्ज शिक्षक रणविजय यादव हैं। ग्रामीणों और शिक्षकों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को रणविजय यादव शराब के नशे में स्कूल पहुंच गए। विद्यालय के डस्टबिन में टायलेट करने लगे तो शिक्षिकाओं ने टोका। इससे नाराज होकर वह शिक्षिकाओं से छीटाकंशी और गाली गलौच करने लगे।

शिक्षिकाओं ने वीडियो बनाया तो मोबाइल छीनने की कोशिश की और अभद्रता शुरू कर दी। विरोध पर छात्र-छात्राओं से भी बदतमीजी की। शोर सुनकर ग्रामीण भी विद्यालय में आ गए और नशे में देखकर उसे कक्षा में बंद कर दिया। इसके बाद सजेती पुलिस और बीएसए को जानकारी दी गई। सूचना पर आई पुलिस उसे लेकर थाने चली गई। कुछ देर बाद बीएसए भी विद्यालय आ गए और ग्रामीणों व शिक्षिकाओं से पूछताछ की। सजेती एसओ जनार्दन सिंह ने बताया की आरोपित शिक्षक को हिरासत में लिया गया है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com