Monday , April 22 2024

 सलमान खान ने की बिग बॉस के सीजन 16 को होस्ट करने के लिए टेलीविजन इतिहास की सबसे बड़ी रकम डिमांड…

Bigg Boss 16 Host Salman khan fees: बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो के एंकर और कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। ऐसे में खबर आ रही है कि पिछले 13 सालों से बिग बॉस को होस्ट कर सलमान खान इस बार फिर घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे। पर हर बार की तरह इस बार भी दबंग खान की फीस को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। इस बार सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ के मेकर्स से जो फीस मांगी हैं उसे सुनकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। क्योंकि इतनी तो कमाई किसी ने टीवी पर आज तक ही नहीं कमाएं होंगे। यहां तक कि अमिताभ बच्चन को भी केबीसी के लिए इतने पैसे कभी नहीं मिलेंगे होंगे।

सलमान खान ने मांगी तीन गुनी फीस

कोईमोई की रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस के 16वें सीजन के लिए 1000 करोड़ से ऊपर की रकम मांगी हैं। हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। सलमान ने इस बार तीन गुनी ज्यादा फीस मांगी है, इनका कहना है कि उन्हें पिछले तीन सीजन में मेकर्स की तरफ से कोई फीस हाइक नहीं मिला। ऐसे में मेकर्स उनकी डिमांड कितनी मानते हैं ये तो देखने लायक विषय है।

‘बिग बॉस 16’ सलमान खान फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर सलमान खान की बात प्रोड्यूसर्स मान लेते हैं तो इस बार बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए मेकर्स को उन्हें 1050 करोड़ देने होंगे। इससे पहले बिग बॉस 15 होस्ट करने के लिए सलमान खान ने 350 करोड़ की फील वसूली थी। हालांकि इसपर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। 

सलमान खान अपकमिंग फिल्म 

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। कभी ईद कभी दीवाली में सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं तो नवीं ‘टाइगर 3’ में एक बार फिर उनकी जोड़ी कटरीना कैफ के साथ जमती नजर आएगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com