Tuesday , July 16 2024

जाह्नवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म गुड लक जेरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए एक्ट्रेस का जुदा अंदाज

Good Luck Jerry Trailer OUT: जाह्नवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म गुड लक जेरी का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय ने किया है, जबकि इसके निर्देशक सिद्धार्थ सेन हैं।

गुड लक जेरी एक क्राइम कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी एक परेशान परिवार, ड्रग माफिया और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी में कॉन-कॉमेडी को भी एक्स्प्लोर किया गया है। जाह्नवी के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह अहम किरदारों में दिखायी देंगे।

जेरी, पुलिस और ड्रग माफिया

जाह्नवी के किरदार का नाम जया कुमार यानी जेरी है, जबकि मीता वशिष्ठ उनकी मां के रोल में हैं। जेरी की लाइफ में उथल-पुथल तब मचती है, जब पता चलता है कि मां को लंग कैंसर है। इधर, जेरी कुछ ऐसे लोगों के चंगुल में फंस जाती है, जो ड्रग्स का धंधा करते हैं। इसके बाद जेरी, ड्रग माफिया और पुलिस के बीच चूहे-बिल्ली का मजेदार खेल शुरू होता है।

जाह्नवी कपूर ने फिल्म को लेकर कहा कि गुड लक जेरी उनके लिए एक दिलचस्प अनुभव रहा है, क्योंकि इस फिल्म ने मुझे एक बिल्कुल अनोखे जॉनर को आजमाने का मौका दिया। सिद्धार्थ सेन ने मेरे भीतर की जेरी को बाहर लाने में मदद की। आनंद एल राय के साथ काम करना एक सिखाने वाला अनुभव रहा।

कॉन-मेन की परिभाषा बदलनी है- सिद्धार्थ

फिल्म को लेकर निर्माता आनंद एल राय ने कहा कि फिल्म के जरिए हमने एक आम आदमी की जिंदगी को दिखाया है, जो नैतिकता और जिंदगी की दुश्वारियों के बीच झूल रहा है। फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा के मेल दर्शकों को पसंद आएगा।

निर्देशक सिद्धार्थ सेन ने कहा कि बॉलीवुड में बहुत कम कॉन-कॉमेडी बनी हैं, जिनमें किसी एक्ट्रेस ने लीड रोल निभाया हो। इसलिए इस फिल्म के जरिए हम कॉन-मेन शब्द की परिभाषा बदलना चाहते हैं। जाह्नवी की इस सास पहली ओटीटी रिलीज फिल्म है। सिनेमाघरों में उनकी आखिरी रिलीज फिल्म रूही है, जो एक हॉरर कॉमेडी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com