Thursday , April 18 2024

यूपी के प्रतापगढ़ में हुई अमानवीय घटना, बदमाशों ने महिला को चारपाई से बांधा और गर्म चिमटा व सिगरेट से झुलसाया, नकदी व आभूषण लूटे

यूपी के प्रतापगढ़ में अमानवीय घटना हुई। कुंडा इलाके में घर में बच्चे के साथ सो रही महिला को बंधक बनाकर बदमाश नकदी व आभूषण उठा ले गए। विरोध करने पर महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। यही नहीं, उसे गर्म चिमटे व सिगरेट से दागा भी गया। सुबह इस घटना का पता चलने पर लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची। बदमाशों को पकड़ने का प्रयास पुलिस कर रही है हालांकि वे अभी हाथ नहीं लगे हैं।

मासूम बेटी व किशोरी के साथ घर में अकेली थी महिला : मामला कुंडा कोतवाली के चौंसा गांव का है। गांव के धीरेंद्र सिंह रिश्तेदारी में प्रयागराज गए थे। घर में उनकी 32 वर्षीय पत्नी संगीता तीन वर्षीय बेटी राघवी के साथ थी। घर में अकेली होने के कारण संगीता ने शुक्रवार की रात में परिवार के राकेश सिंह की 13 वर्षीय बेटी आंचल को भी रात में घर पर बुला लिया था। तीनों घर के बरामदे में सो रही थीं।

तीन पुरुष व दो महिला बदमाशों की करतूत : देर रात तीन पुरुष व दो महिला बदमाश घर में घुस गए। आवाज सुनकर संगीता नींद खुली तो बदमाशों ने उसे चारपाई से बांध दिया। विरोध करने पर गैस सिलेंडर पर रोटी बनाने वाला चिमटा गर्म किया और उससे संगीता के शरीर पर दागा। इतना ही नहीं बदमाशों ने जलते सिगरेट से भी कई जगह जलाया। इससे वह सहमी रही।

मासूम बेटी के गले पर चाकू रख लूट : बदमाशों ने संगीता की मासूम बेटी राघवी के गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद घर में रखा नकदी और आभूषण लूटने लगे। इस दौरान आंचल को घर से भगा दिया गया। करीब डेढ़ लाख नकद व लाखों के आभूषण समेटकर भाग गए।

कुंडा कोतवाल बोले- जल्‍द पकड़े जाएंगे बदमाश : शनिवार की सुबह राघवी ने परिवार वालों को बताया कि मम्मी की तबीयत खराब है तो लोग पहुंचे। संगीता को चारपाई के नीचे बंधी देख घटना का पता चला। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। कोतवाल कुंडा प्रदीप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही बदमाशों को पकड़ा लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com