Sunday , May 19 2024

जल्द ही बदला जाएगा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की ससुराल का नाम, पढ़े पूरी खबर

कौशांबी जनपद में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की ससुराल का नाम बदला जाएगा। इसके लिए जिला पंचायत की बैठक में प्रस्ताव लाया गया है। स्वीकृति के बाद अब प्रस्ताव को शासन की भेजने की तैयारी है। शासन की हरी झंडी मिलने के बाद गांव का नाम बदल दिया जाएगा।

नाम बदलने के प्रस्ताव को बैठक में सबने दी स्वीकृति

जिला पंचायत की बैठक पांच जुलाई को थी। इसमें जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह ने तीन प्रस्ताव पेश किए। डिप्टी सीएम की ससुराल सिराथू तहसील क्षेत्र के अफजलपुरवारी गांव का नाम बदलकर शिवपुरवारी करने का प्रस्ताव दिया गया। प्रस्ताव को सर्वसम्मति से स्वीकृति दे दी गई है। प्राथमिक विद्यालय पसियन का अड़ार का नाम भी बदलकर प्राथमिक विद्यालय बाबा साहब डा. भीमराव आंबेडकर अथवा स्वामी विवेकानंद करने का भी प्रस्ताव दिया गया। इसी प्रकार मोहम्मदपुर पइंसा में आवागमन के लिए पुल बनवाने का प्रस्ताव दिया गया था। इन प्रस्तावाें पर भी सहमति बनी थी। जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर का कहना है कि बैठक में कुल 14 प्रस्ताव लाए गए थे। दावा है कि प्रस्तावों पर सहमति बन गई थी। इसमें से डिप्टी सीएम की ससुराल के गांव का नाम बदलने का प्रस्ताव भी शामिल था। प्रस्ताव को शासन को भेजने की तैयारी है, जिसे जल्द भेज दिया जाएगा।

बैठक में हंगामा के साथ बहिष्कार भी हुआ था

बैठक में कुछ सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर मनमानी और उपेक्षा का आरोप लगाकर हंगामा भी किया था। हंगामा होने पर पुलिस के बुला लिए जाने के बाद बैठक का बहिष्कार कर दि

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com