Saturday , April 20 2024

उर्फी जावेद ने राखी सावंत का नाम लेकर ट्रोलर्स को दिया ये करारा जवाब….

Urfi Javed Slams Troll For Comparing To Rakhi Sawant: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आकर खूब सुर्खियां बटोरीं. उर्फी हमेशा ही अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए चर्चा में रही हैं और अक्सर अपने लुक्स के लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. हालांकि, ट्रोल्स का कभी भी उर्फी पर असर नहीं हुआ. उन्होंने कई बार ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब दिया है. ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया. 

उर्फी ने दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ट्रोल को जवाब दिया है जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल, एक यूजर ने उर्फी की तुलना राखी सावंत से करते हुए लिखा, ‘आपसे पूरी तरह सहमत हूं! वो अगली राखी है!” इसपर उर्फी ने भी करारा जवाब देते हुए लिखा- ‘आई एम द फर्स्ट उरफी!’ इसके अलावा उर्फी ने एक नोट में लिखा था, ‘सिर्फ इसलिए कि आप कुछ इंटरनेशनल ब्रांडों को जानते हैं, सिर्फ इसलिए कि आप अपनी तस्वीरों में विंटेज फिल्टर लगाते हैं, आपको लगता है कि आप मुझसे बहुत ऊपर हैं और मेरा अपमान कर सकते हैं. राखी एक लेजेंड हैं. आप लोग उनका अपमान करते हैं और फिर नारीवाद के बारे में बात करते हैं. उर्फी ने आगे लिखा कि राखी से तुलना करके अगर तुम्हें लगता है कि तुम मेरी बेइज्जती कर रहे हो तो फिर ये तुम्हारे किरदार को दिखाता है.

कई बार कपड़ों को लेकर हो चुकी हैं ट्रोल

आपको बता दें कि 24 साल की उर्फी जावेद अब तक कई बार अपने स्टाइल की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. जहां कई लोग उनके कपड़ों के डिजाइन को बेहद पसंद करते हैं तो वहीं बहुत से ऐसे भी हैं जो उर्फी के फैशन सेंस का जमकर मजाक उड़ाते हैं. उर्फी अब तक तार, जूट की बोरी, कांच और सेफ्टी पिन से बने कपड़े पहन चुकी हैं. हमने राखी सावंत को भी उनकी काफी तारीफ करते देखा है. दोनों कई बार साथ में कैमरे को पोज भी दे चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com