Saturday , September 28 2024

“विकास और सुरक्षा के साथ, सीएम योगी का शहर भ्रमण!”

बाराबंकी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शहर में एक घंटे के दौरे पर रहेंगे, जिसमें वे कलेक्ट्रेट के विजय उद्यान में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद जीआईसी सभागार में पंडित दीनदयाल के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करते हुए मुख्य रूट पर वाहनों के आवागमन को नियंत्रित करने के लिए रूट डायवर्जन लागू कर दिया गया है। सोमवार को राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा, कमिश्नर अयोध्या गौरव दयाल और आईजी प्रवीण कुमार ने कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की और बैठकें कीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम 3 बजे केडी सिंह बाबू स्टेडियम के हेलीपैड पर पहुंचेंगे और वहां से सीधे कलेक्ट्रेट के विजय पार्क पहुंचकर प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद, जीआईसी सभागार में प्रदर्शनी का अवलोकन करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 4 बजे के बाद वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

पूरे शहर में सुरक्षा को लेकर सख्ती बरती जा रही है। पुलिस प्रशासन ने प्रमुख रूटों पर डायवर्जन लागू कर सभी बड़े वाहनों को मार्ग बदलने के निर्देश दिए हैं, जबकि छोटे वाहनों को निर्धारित रूट से गुजरने की अनुमति दी गई है।

सीएम के कार्यक्रम के दौरान शहर में 1,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, जिसमें एडीशनल एसपी, सीओ, इंस्पेक्टर, दरोगा, पीएसी और होमगार्ड भी शामिल हैं। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरे कार्यक्रम की निगरानी ड्रोन और कैमरों के माध्यम से की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com