Friday , September 20 2024

“लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियों से हमला, हालत नाजुक, पुलिस जांच में जुटी”

लखनऊ के निगोहां के मीरखनगर में सोमवार रात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर शहंशाह पर जानलेवा हमला किया। चार हमलावरों ने गाली-गलौज करते हुए शहंशाह पर गोलियां दाग दीं, जिसमें दो गोलियां उन्हें लगीं। घायल अवस्था में शहंशाह को तत्काल एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

35 वर्षीय शहंशाह, जो प्रॉपर्टी का काम करते हैं, सोमवार रात लगभग 11:30 बजे काम से लौटे थे। घर के बाहर कार खड़ी करने के बाद, जैसे ही उन्होंने दरवाजा खटखटाया, चार अज्ञात बदमाश वहां आ पहुंचे और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। उनकी पत्नी जन्नत ने दरवाजा खोला ही था कि हमलावरों ने हमला कर दिया। शहंशाह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए।

एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा के अनुसार, शहंशाह की हालत बेहद गंभीर है। घटना के बाद पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस मामले की जांच कई एंगल से कर रही है। प्रॉपर्टी या लेनदेन से जुड़े विवाद को लेकर सबसे ज्यादा शक जताया जा रहा है, हालांकि पुरानी रंजिश या व्यक्तिगत कारणों की भी जांच की जा रही है। पुलिस का मानना है कि हमलावर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे और शहंशाह के घर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे।

सूत्रों का कहना है कि शहंशाह की शादी महज दो महीने पहले हुई थी और वह अपनी पत्नी जन्नत और मां के साथ रहते थे। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव में दहशत फैल गई। पुलिस ने मौके से गोलियों के खोखे बरामद किए हैं, जो पिस्टल से दागे गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com