Friday , September 20 2024

बिग बॉस 16 में ग्रैंड फिनाले से 6 दिन पहले हुआ है एक शॉकिंग एविक्शन, नाम आया सामने..

बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम हफ्ते में आ गया और इसी के साथ शो से एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। फिनाले से 6 दिन पहले जनता ने उसे सबसे कम वोट देकर शो से बाहर कर दिया है। अब घर में बचे हैं 5 सदस्य, जिनके बीच फिनाले की जंग चल रही है। वैसे ये एविक्शन काफी शॉकिंग था क्योंकि इन्हें ट्रॉफी का भी प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

बीबी 16 में 18वें हफ्ते में वो हो गया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। बिग बॉस 16 में लाइव ऑडियंस आई और उसने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट किए। इस दौरान कंटेस्टेंट के पास घर में आई ऑडियंस से बात करने और उसे वोट देने के लिए मनाने का भी टाइम था। सबने मेहनत भी खूब की और दर्शकों के सामने दिए अपने फाइनल स्पीच में जी जान लगा दिया। इस वोटिंग से नतीजा ये आया कि प्रियंका, शिव और स्टैन ने एक-एक राउंड जीत लिया।

बिग बॉस में हुआ शॉकिंग एविक्शन

घर में जिसे सबसे कम वोट्स मिले उसमें नाम था निमृत कौर, शालीन भनोट और अर्चना गौतम का। इसमें भी निमृत बिलो एवरेज रहीं और इसी के साथ मिड वीक एविक्शन में निमृत कौर को बाहर कर दिया गया। ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस का ये मास्टर स्ट्रोक घरवालों को पूरी तरह से हिला गया। निमृत के जाने के बाद अब घर बचे हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट।

ये हैं बीबी 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

कुछ दिनों पहले ही सुम्बुल भी शो से बाहर हुई हैं। जिसके बाद बिग बॉस के विनर को लेकर कयास और तेज हो गए। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शिव या प्रियंका में से भी कोई इस सीजन का विनर बनेगा। इसके साथ ही शालीन या अर्चना में से कोई पैसे का ब्रीफकेस लेकर घर से बाहर हो जाएगा। बता दें कि निमृत घर की पहली कैप्टन थीं और आखिरी भी। इन्हें लेकर आरोप लगते रहे हैं कि बिग बॉस निमृत को फेवर देते हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com